बुधवार, 5 नवंबर 2008

आतंकबाद की राह हिन्दुओ की नही

साध्वी प्रज्ञा सिंह मामले में कहा जा रहा है की वो जबाबी आतंकबाद की प्रतिनिधि है । हलाकि इस मामले में राजनीती हो रही है , या सच में जाच चल रही है यह कुछ दिनों में साफ हो जाएगा । जिस जबाबी आतंकबाद की बात कही जा रही है वह चिंता की बात है । अगर वास्तव में ऐसा हो रहा है तो यह अखंड भारत के हित में कदापि नही है । मै बाकियो की बात नही जनता लेकिन भारत हिन्दुओ का है और यहाँ रहनेवाले कीडे की भी रक्षा करना उनका धर्म है । उनके द्वारा आतंकबाद को बढ़वा देना कुछ ऐसा है जैसे सुध साकाहारी गौ द्वारा मांश खाना । हिंदू धर्म के लोग इस्लामी आतंकबाद की राह पर चल कर खून से अपने हाथ गंदे न करे बल्कि वैसे नेताओ को मज़ा चखाए जो वोट तो उनसे लेते है किंतु जितने के बाद बुर्के के पीछे छिप कर नज़र ही नही आते है । याद रखे खून का कारोबार हमारा नही है ।

3 टिप्‍पणियां:

Sanjeev ने कहा…

भारत के लोग पिछले 1000 साल से मज़हबी आतंकवाद के शिकार हैं। सनातन धर्म, जैन धर्म तथा बौद्ध धर्म इस आतंक की मार से अफगानिस्तान, पश्चिमी पंजाब, सिंध, बलूचिस्तान, पेशावर और काश्मीर के साथ-साथ पूर्व में आधे बंगाल से मिटा दिये गये हैं। क्या तस्वीर का यह पहलू आपके पक्ष से मेल खाता है?

prakharhindutva ने कहा…

आज कुछ लोगों को मैंने दबी आवाज़ में साध्वी और ले. कर्नल श्रीकान्त की प्रशंसा करते सुना। सुनकर एक हर्षानुभूति हुई। थोड़ी आशा का संचार हुआ। हिन्दू राष्ट्र की स्थापना का दृढ़ संकल्प कुछ और पक्का हुआ। और लगने लगा कि अब धर्म निरपेक्षता और सर्वधर्म समभाव जैसी विषैली भावनाओं का अन्त भी समीप आ गया है। देर से ही सही पर यह बात हमारे हिन्दू भाइयों की बुद्धि में आई तो। नहीं तो बेचारे गाँधी के पाखण्ड को ही सच माने बैठे थे।

फिर भी इन मीडिया वालों को समझ नहीं आई। आए भी तो कैसे? लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ की नींव खोदने का बीड़ा भी तो देश की ज़ड़ें खोदने वाले सच्चे मुसलमानों ने उठा रखा है। इसलिए ये हमेशा तत्पर रहते हैं कि किसी तरह सही ख़बर को आम आदमी से दूर रख सकें। थोड़ा सा तोड़ मरोड़ कर पेश कर सकें ताकि विश्व का नज़र में हमारे सनातन धर्म को घसीट कर अपनी आतंकवादी क़ौम के स्तर पर ला सकें। जी हाँ मै सच कहता हूँ।

क्या आप लोग जानते हैं कि जो आतिफ़ आमीन नामक सच्चा मुसलमान 19 सितम्बर 2008 को जामिया नगर मुठभेड़ में मारा गया था उसका सगा भाई राग़िब आमीन न्यूज़ एक्स (आईएनएक्स ग्रुप) में सीनियर कैमरामैन है?

prakharhindutva ने कहा…

come to my blog www.prakharhindu.blogspot.com