मंगलवार, 7 अप्रैल 2009

शर्मनाक : लालू रोलर चलवायेगे वरुण पर


बिहार के किसनगंज लोक सभा सीट के लिए चुनाव परचार करने गए लालू यादव सभा में हजारो मुसलमानों को देख कर पागल हो गए और लगे हाथ घोसना कर दी की पीलीभीत में हिन्दुओ के समर्थन में बयान देनेवाले वरुण गाँधी पर वे रोलर चलवा देते । ज़ाहिर है ऐसा कर लालू ने मुसलमानों को यह जताने की कोसिस की कि केवल वे ही मुसलमानों के हित में सोचते है ।
पीलीभीत से भाजपा के उम्मीदवार वरुण गाँधी ने एक चुनावी सभा में कहा था की कसम गीता की हिन्दुओ की तरफ बढ़नेवाले ग़लत हाथ को काट कर रख दूंगा । उनका इतना कहना था की हंगामा मच गया । कांग्रेस सहित देश के सेकुलर कहे जानेवाले लोग विधवा विलाप करने लगे । अब जब लालू ने राजनितिक नंगई कि सीमा पार कर दी है , देश कि जनता को यह तय करना चाहिये कि रोलर वरुण पार चलना चाहिये या फिर लालू पर । वरुण ने हिन्दुओ के हित कि बात कही थी , अगर हिन्दुओ के विरोध में मुसलमानों के हाथ उठते है तो इसमे वरुण कि गलती नही है । देश के वोटरों के पास बेहतर मौका है कि वे मुस्लिम वोट कि राजनीती कर के देश को बर्बादी कि ओर ले जानेवाले लालू , मुलायम जैसे नेताओ को रेस से ही बाहर कर दे ।

2 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

lalu jaise neta desh ke liye rastriye sharm ki batt hai. is desh me muslim vote ke liye neta kuch bhi kar-kah sakte hai. dukh is batt ka hai ki aise neta musalmano se vote lekar unhe apne hall par chod dete hai.

प्रदीप ने कहा…

भाई मेरे, जरा हिन्दू-मुस्लिम के दायरे से बाहर निकलो... देश किसी एक जाति,धर्म या संप्रदाय से नहीं चलता... हम केवल एक संप्रदाय से दुसरे संप्रदाय पर कीचड़ ही उछालते रहेंगे तो देश कैसे चलेगा? और राजनीती में ये गाली-गलौच और मारकाट कब से शुरू हो गयी? ये सब जंगलीपन के आलावा कुछ नहीं है... जरा इन सब से ऊपर उठकर सोचो...इस सब के साथ हम कहाँ जा रहे है?